Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बहन की डोली उठने के पहले भाई की उठ गई अर्थी, सड़क हादसे में हुई मौत

बहन की डोली सजाने के पूर्व भाई की अर्थी सज गई। युवक बहन के तिलकोत्सव समारोह से बाइक से घर वापस लौट रहा था। तभी एनएच 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खर्रांठ मोड़ के समीप बस व बाइक की टक्कर में युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

13

सुरेश राय के साथ विकास की रिपोर्ट

नवादाः- बहन की डोली सजाने के पूर्व भाई की अर्थी सज गई। युवक बहन के तिलकोत्सव समारोह से बाइक से घर वापस लौट रहा था। तभी एनएच 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खर्रांठ मोड़ के समीप बस व बाइक की टक्कर में युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी नालंदा जिला के गिरियक पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल युवक का इलाज गिरियक पीएचसी में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पकरीबरावां थाना क्षेत्र के तिरवा गांव निवासी अपनी फुफेरी बहन की शादी ननिहाल कौआकोल के सेखोदेवरा टोला शिवपुर से होना था। शादी के पूर्व 23 फरवरी को बिहारशरीफ तिलकोत्सव में शामिल होने के लिए शिवपुर निवासी रविन्द्र सिंह के एक मात्रा 30 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार अपने चचेरे भाई चंदन कुमार के साथ एक बाइक पर सवार होकर गया था। तिलकोत्सव के बाद रविवार की सुबह लोग अपना घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खर्राठ मोड़ के समीप तेज रफ्तार से बिहारशरीफ की ओर जा रही बस ने सोनू के बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे सोनू की मौत हो गई। जबकि चचेरे भाई चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसका इलाज गिरियक पीएचसी में किया जा रहा है। सोनू की मौत के बाद रविन्द्र के घर का चिराग बुझ गया।

- sponsored -

- Sponsored -

बताया जाता है कि सोनू की बहन की शादी 26 फरवरी को होना था। शादी की तैयारी लोग धूमधाम से कर रहे थे। लोगों को यह पता नहीं था कि बहन की डोली सजाने के पूर्व भाई सोनू की अर्थी उठ जायेगी। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सोनू की शादी 12 मई 2019 को हुई थी। मृतक सोनू चेन्नई में एक निजी कंपनी में काम करता था। बहन की शादी को लेकर सोनू अपना गांव आया था। घटना के बाद गांव में मातम छा गया। परिजन और नई नवेली दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। घटना के बाद बस चालक बस के साथ भागने में सफल रहा।

ये भी पढ़ेंः- एक पखवारे के अंदर दूसरी बड़ी वारदात, गैस एजेंसी संचालक से 4 लाख की हुई लूट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: