Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

पुलवामा अटैक में हुए शहीद जवानों के सम्मान में कैंडल मार्च का आयोजन

4

- Sponsored -

- sponsored -

 राकेश की रिपोर्ट

नालंदा :- एक ओर जहां युवा वर्ग वैलेंटाइंस डे मनाने में मशगूल था और बिहार शरीफ शहर का एक युवा वर्ग ऐसा भी है जो आज भी सबसे पहले अपने देश की बात करता है। आज बिहारशरीफ शहर के सोहसराय इलाके से अस्पताल चौराहा तक बजरंग दल के हजारों कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों ने पुलवामा अटैक में हुए शहीद जवानों के सम्मान में कैंडल मार्च निकाला।

- Sponsored -

- sponsored -

यह कैंडल मार्च सोहसराय चौक से अस्पताल चौक तक भ्रमण किया। इस कैंडल मार्च के दौरान सभी कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों के हाथों में एक-एक मोमबत्तियां भी दिखी। सुरक्षा के दृष्टिकोण से सोहसराय थाना अध्यक्ष अंचलाधिकारी डीएसपी विधि व्यवस्था भी इस कैंडल मार्च के साथ साथ दिखे ।बजरंगी कार्यकर्ता ने बताया कि आज 14 फरवरी के दिन ही पाकिस्तान की कायराना हरकतों करते हुए हमारे जवानों पर अटैक किया था जिसमे हमारे पुलवामा में जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी।

हम लोग उन्हीं के सम्मान में कैंडल मार्च निकाल रहे हैं ।वहीं आगामी 16 फरवरी को जन गण मन यात्रा के दौरान सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का बिहार शरीफ आगमन को लेकर भी बजरंगी कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार को खुली चुनौती दी है। बजरंगीयो ने कहा कि अगर कन्हैया कुमार बिहार शरीफ में अपने सभा के दौरान कोई भी देश विरोधी नारा या गतिविधियों को करता है तो उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored