सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जाप और रालोसपा कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

- sponsored -

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदा :-बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहा मुख्यालय पर जन अधिकार पार्टी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के द्वारा एनआरसी एनपीआर और कानून व्यवस्था के विरोध में को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

वही श्रम कल्याण मैदान में भी महागठबंधन के द्वारा धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए आपके प्रदेश उपाध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि आज देश में लोगों की सुरक्षा के सवाल पर रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि एनपीआर एनआरसी और पूरे देश में गिरती विधि व्यवस्था एवं गिरती कानून व्यवस्था को लेकर यह धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि पूरे एवं बिहार की मां बहनों की आंखों में इस बिल के बाद आंसू देखा जा रहा है। बिहार में बेरोजगारी भी चरम सीमा पर है। बेरोजगारी को छुपाने के लिए ही आज पूरे देश और बिहार में एनआरसी जैसे बिल को लागू कर नफरत फैलाने का माहौल पैदा किया जा रहा है।सरकार सही मुद्दों पर ध्यान ना देकर इस तरह के बिल को लागू कर लोगो को उलझा रही है।

वही बढ़ती हुई गैस की कीमतों को इसे तुरंत वापस लेने की महागठबंधन ने मांग की है।उन्होंने कहा कि आज गद्दी पर बैठे शीर्ष नेताओं के गलत नीतियों के कारण देश पुनः गुलामी की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देश की सभी सम्मानित संस्था रेलवे बिजली शिक्षा को लगभग पूर्णता उद्योगपतियों को देकर सरकार ने देश को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रखने की साजिश रची है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -