सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि से मेरी जान को खतरा- ठेकेदार शंभु नंदन

Chief minister's legislative representative threatens my life - contractor Shambhu Nandan

- Sponsored -

पाकुड़ : मुझे और हमारे परिवार की जान को मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा एवं उनके गुर्गो से खतरा है। शासन और प्रशासन हमें सुरक्षा मुहैया कराये ताकि निर्भिक होकर हम अपना रोजगार कर सके और सरकार को राजस्व का भुगतान भी कर सकें। बरहरवा टोल टैक्स की बंदोवस्ती के दिन नगर पंचायत कार्यालय में किये गये जानलेवा हमले में शामिल सीएम के विधायक प्रतिनिधि सहित नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम न्यायालय का दरवाजा खटखटायेंगे। यह बातें आज पत्रकार सम्मेलन कर ठेकेदार शंभुनंदन प्रसाद ने कही।

न्यायालय में पंकज मिश्रा की रंगबाजी और गुंडागर्दी नहीं चलने वाली- ठेकेदार शंभु नंदन

ठेकेदार शंभु नंदन ने सीएम के विधायक प्रतिनिधि पर राजस्व को क्षति पहुंचाने एवं अपने पहुंच और पैरवी के बल पर टोल टैक्स की बंदोवस्ती अपने चहेते लोगों को दिलाकर अवैध पत्थर एवं बालु का परिवहन कराने का भी आरोप लगाया। ठेकेदार शंभु नंदन ने कहा कि मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा अपनी पहुंच के बल पर प्रशासनिक तंत्र का फायदा जरूर ले सकते हैं लेकिन न्यायालय में उनकी रंगबाजी और गुंडागर्दी नहीं चलने वाली है। उन्होंने न्यायालय पर भरोसा जताते हुए प्रशासन से खुद के साथ अपने परिवार की भी सुरक्षा देने की गुहार लगायी है।

- Sponsored -

पुलिस की मौजूदगी में हुई थी मारपीट 

बता दें कि बिते 22 जुन को बरहरवा नगर पंचायत में टोल टैक्स की बंदोवस्ती होने वाली थी जिसमें भाग लेने शंभु नंदन पहुंचे थे और इसी दौरान उनके साथ पुलिस की मौजूदगी में मारपीट एवं जानलेवा हमला किया गया था। हमले के एक दिन पहले बरहेट विधानसभा क्षेत्र के विधायक जो राज्य के मुख्यमंत्री हैं के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ने बंदोवस्ती में भाग नही लेने की मोबाइल पर धमकी दी थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -