Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

सहकारिता सम्मेलन में किसानों के पक्ष में खड़े हुये चिराग, की बड़ी मांग

राजधानी पटना में सहकारिता महासम्मेलन का आयोजन किया गया है। सम्मेलन में देश भर से आये प्रतिनिधियों ने शिरकत किया। बता दें कि कार्यक्रम का उदघाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है। वहीं, सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करते हुये लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने केंद्र सरकार से बड़ी मांग कर ड़ाली।

7

पटनाः- राजधानी पटना में सहकारिता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। सम्मेलन में देश भर से आये प्रतिनिधियों ने शिरकत किया। बता दें कि कार्यक्रम का उदघाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है। वहीं, सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करते हुये लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने केंद्र सरकार से बड़ी मांग कर ड़ाली। चिराग पासवान ने किसानों के मुद्दा को अपने विज़न डॉक्युमेंट 2020 में शामिल करने का ऐलान कर दिया। इससे पहले  चिराग ने बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़ा होने का ऐलान किया और उकी मांग को अपेन विजन डॉक्य़ूमेंट में शामिल करने की बात कही थी।

बिना ब्याज के मिले केसीसी

चिराग पासवान में सहकारिता महासम्मेलन में कहा कि बिहार में किस प्रकार 2022 तक किसानो की आय दुगनी की जाए उसपे कई सुझाव आये जिसको लोजपा बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विज़न डॉक्युमेंट 2020 में भी शामिल करेगी। साथ ही किसान क्रेडिट कार्ड ज़ीरो प्रतिशत ब्याज पर देने की मांग की।

- sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि शनिवार को चिराग पासवान ने बिहार के नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खुलकर उतरने का ऐलान किया था। उन्होंने  कहा था कि वे नियोजित शिक्षकों की मांग को लागू करवा के रहेंगे।चिराग पासवान ने कहा था कि नियोजित शिक्षकों कीे समस्या को पार्टी अपने मैनिफ़ेस्टो में शामिल करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट में इस मुद्दे को रखेंगे।

ये भी पढ़ेंः- सहकारिता सम्मेलन में बोले CM, चुनाव चलता रहेगा काम रुकना नहीं चाहिये

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: