सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नासरीगंज में तीन दिवसीय मेले में दो गुटों के बीच हुई झड़प

नासरीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज में लगने वाला तीन दिवसीय मेले में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हो गई। जिसमें चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को प्रशासन की मदद से रेफरल अस्पताल लाया गया। उसके बाद घायलों के परिजनों का झुंड अस्पताल परिसर में पहुंच गया।

- Sponsored -

रोहतासः- जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज में लगने वाला तीन दिवसीय मेले में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हो गई। जिसमें चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को प्रशासन की मदद से रेफरल अस्पताल लाया गया। उसके बाद घायलों के परिजनों का झुंड अस्पताल परिसर में पहुंच गया।

झड़प के विषय मे बताया जाता है कि मेले में लगे झूले के पास दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई। जिसमें एक पक्ष 3 लोग घायल हैं। घायलों में नगर के वार्ड 11 के शकील कोरैशी, दाऊद कोरैशी, शोहराब कोरैशी सभी हरिहरगंज के वार्ड 11 के निवासी बताए जाते हैं। पीएचसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर धर्मेन्द्र आजाद ने बताया कि घायलों में से दो को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है, जबकि एक गम्भीर रूप से घायल दाऊद के विशेष इलाज के लिए एनएमसीएच भेज दिया गया है।

पीएचसी पर मौजूद सीओ श्याम सुंदर रॉय ने बताया कि घायलों के बयान पर जांचोपरांत आवेदन आने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना की विस्तृत जानकारी के बाद अग्रिम कारवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -