सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

BJP के दही चूड़ा भोज में शामिल हुये सीएम नीतीश, MLC के आवास पर नेताओं का जुटान

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर दही चूड़ा खाने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार के आवास पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित अन्य नेता बीजेपी एमएलसी के आवास पहुंचे। बता दें कि बीजेपी विधान पार्षद रजनीश ने अपने बेली रोड स्थित आवास पर दही-चूड़ा भोज दिया। 

- Sponsored -

पटनाः- जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर दही चूड़ा खाने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार के आवास पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव सहित अन्य नेता बीजेपी एमएलसी के आवास पहुंचे। बता दें कि बीजेपी विधान पार्षद रजनीश ने अपने बेली रोड स्थित आवास पर दही-चूड़ा भोज दिया।

इनके अलावा जेडीयू की तरफ से ललन सिंह और अशोक चौधरी सहित कई बड़े नेता शामिल हुये। बीजेपी कोटे के तमाम मंत्री भी भोज में पहुंचे। दही-चूड़ा भोज के बहाने एनडीए की एकता को दिखाने की कोशिश साफ़ दिख रही है। इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा के तर्ज पर ही विधानसभा का परिणाम आएगा। एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी और विपक्ष को क्लिन बोल्ड कर देगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored