सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कूच बिहार: पांडिचेरी 252 पर सिमटा, बिहार पहली पारी में एक विकेट पर 172 रन

आमोद यादव (27.4 ओवर 6 मेडेन 79 रन और आठ विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी ने पांडिचेरी को 252 रन पर आल आउट कर दिया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार पहली पारी में सरमन निग्रोध और पियूष के अर्धशतक के बदौलत एक विकेट पर 172 रन बनाकर मजबूत स्थिति में खेल रही है, सरमन निग्रोध 82 रन और ऋतिक राजेश 24 पर नाबाद है।

- Sponsored -

पटना:- आमोद यादव (27.4 ओवर 6 मेडेन 79 रन और आठ विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी ने पांडिचेरी को 252 रन पर आल आउट कर दिया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार पहली पारी में सरमन निग्रोध और पियूष के अर्धशतक के बदौलत एक विकेट पर 172 रन बनाकर मजबूत स्थिति में खेल रही है, सरमन निग्रोध 82 रन और ऋतिक राजेश 24 पर नाबाद है।

पहले दिन के छह विकेट पर 182 रन से आगे खेलने उतरी पांडिचेरी की टीम को आमोद यादव ने लगातार झटका देना शुरू किया। साबरी एस को एक रन तो नितीश और पुबियारसनको शून्य तथा टी अजहगन को 54 को स्कोर पर आउट कर अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन किया। पांडिचेरी के राजाराम 19 रन बनाकर नाबाद रहे। बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए आमोद ने आठ परमजीत और अनुज ने एक एक विकेट लिये।

पहली पारी में खेलने उतरी बिहार की शुरुआत अच्छी रही, सलामी बल्लेबाज सरमन निग्रोध और पियूष कुमार सिंह 126 के बीच की साझेदारी हुई। पियूष 55 रन बनाकर नितीश की गेंद पर आउट हुये। इसके बाद सरमन का साथ देने आए ऋतिक राजेश ने सरमन का बखूबी साथ दिया और खेल की सम्पति पर 24 बनाकर खेल रहे है। पांडिचेरी की ओर से एक मात्र विकेट नितीश कुमार ने लिया।

- Sponsored -

ये भी पढ़ेंः- आशुतोष अमन और अपूर्वा आनंद को मिलेगा बीसीसीआई अवार्ड

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -