सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अपराधियों के हौसले बुलंद,इलाके में थम नहीं रहीं हैं चोरी की वारदात

बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने करकट काटकर दुकान में चोरी कर किराना दुकान को चूना लगा दिया! यदि फिर उनका दौरा होता है तो यही राग अलापगें कि 'बिहार में कानून का राज है'।

- sponsored -

अनिल  कुमार  की रिपोर्ट

पटना :- बिहार में डपोरशंखी जुमला पढ़ने वाले नेताओं की कमी नहीं रह गई है! इस राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार जब भी बाढ़, बख्तियारपुर और मोकामा का दौरा करते हैं, तो एक ही राग अलापते हैं कि ‘यहां कानून का राज है’। इसमें हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लेकिन उनका ‘जुमला’जुमला ही रह जाता है, और अपराधी रोज नए-नए कारनामों को अंजाम देते रहते हैं! हाल के दिनों में बख्तियारपुर में सरेआम दवा दुकानदार पर गोली चलाई गई! वहां भी इन्होंने यही राग अलापा।

ये भी पढें – कार सवार और ऑटो चालक के बीच मारपीट, पुलिस ले गई थाने

- Sponsored -

आज फिर बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने करकट काटकर दुकान में चोरी कर किराना दुकान को चूना लगा दिया! यदि फिर उनका दौरा होता है तो यही राग अलापगें कि ‘बिहार में कानून का राज है’। तो बताओ ना भाई! कहां है, आपका कानून का राज? पूरे बिहार में रोज लूट, हत्या, अपहरण जैसे संगीन वारदातें होती जा रही है! और आप जपते फिर रहे हैं कि यहां कानून का राज है।

यदि कानून का राज होता तो पिछले 15 दिन पहले बाढ़ कचहरी में 6 दुकानों का ताला नहीं टूटता? यदि कानून का राज होता तो 10 दिन पहले स्टेशन बाजार में ज्वेलरी दुकान में चोरी नहीं होती? पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल में प्रतिदिन कई ऐसे वारदातें होती है, जिसकी जानकारी भी पुलिस को नहीं हो पाती है। फिर भी सीना ठोक कर सरकार कहती है कि यहां कानून का राज है! बाढ़ ही नहीं पूरे बिहार में अपराधी मस्त है, और बिहार पुलिस पस्त है।

यहां रात में जब व्यवसाई दुकान बंद कर घर जाते हैं, तो सोते कम है !और दुकान सुरक्षित रहने की चिंता में जागते ज्यादा है! इस ताजातरीन घटना में दुकान मालकिन मनीषा देवी का कहना है कि-कितने की चोरी हुई है! यह कहना अभी मुश्किल है !लेकिन नगद रुपए और बहुत सारे सामान गायब है! क्योंकि चोरों ने करकट काटकर दुकान में घुसा और भारी उत्पात मचाया है !जिसका आकलन किया जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -