Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, दहशत का माहौल

जिले में अपराधी जिस तरह से बेखौफ होकर लगातार दिनदहाड़े पॉश इलाके में गोलीबारी घटना को अंजाम दे रहे हैं उससे साफ प्रतीत होता है कि अपराधियों के ऊपर पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है।

12

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- जिले में अपराधी जिस तरह से बेखौफ होकर लगातार दिनदहाड़े पॉश इलाके में गोलीबारी घटना को अंजाम दे रहे हैं उससे साफ प्रतीत होता है कि अपराधियों के ऊपर पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। अभी लहेरी थाना क्षेत्र के इलाके के टेलीफोन एक्सचेंज बढई गली के पास युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला का अभी तीन ही दिन हुआ था कि आज फिर दिनदहाड़े भीड़ भाड़ वाले इलाके में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर आसपास के इलाके को दहला दिया।

गौरतलब है कि कागजी मोहल्ला निवासी मोहम्मद पप्पन उर्फ मसूद को कुछ दिन पूर्व किसी से झगड़ा हुआ था आज उसी झगड़े को लेकर दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई चक्र गोलियां चलाई। जिसमें से दो गोली मोहम्मद पप्पन को लग गई। गोलियों की तड़तड़ाहट को सुनकर आसपास के लोग सभी अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

- Sponsored -

- sponsored -

पुलिस घायल मोहम्मद पप्पन को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जिसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। जिस जगह पर गोलीबारी गई है वह इलाका से महज कुछ दूर ही एसपी आवास और एसपी आवास और डीएम आवास है। फिलहाल घटना की सूचना पाकर एसपी, डीएसपी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है मौके पर से पुलिस को एक ग्यारह खोखा बरामद हुआ है।इस घटना के पीछे किसी सक्रिय गैंग की हाथ होने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ेंः- 2 देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस के साथ एक युुवक गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: