सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

- Sponsored -

अनिल  कुमार की रिपोर्ट

पटना – राजधानी पटना में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल है.जिसकी पूरी तस्वीर सामने है सोमवार की तड़के सुबह दो की संख्या में अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर जक्कनपुर  थानाक्षेत्र के मच्छरदानी व्यवसाई की गोली मार हत्या कर दी है लेकिन अबतक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं।

एक ओर दावे तो बहुत किये जाते है पुलिस प्रशासन की ओर से पर धरातल पर हकीकत कुछ और ही दिखता है. हालांकि पुलिस के हाथ अब cctv फुटेज जो अहम सुराग माना जा रहा है इस घटना क्रम में वो हाथ लग गया है। अब देखना होगा अपराधी कब तक पकड़ में आते है.

- Sponsored -

आए दिन हत्या, लूट की वारदात देखने को मिलती है. क्राइम की घटनाएं हर दिन बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है जहां दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के दो पुलवा के पास की है.

गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक युवक का नाम हरिहर प्रसाद है, जो मच्छरदानी की दुकान चलाते हैं. बताया जा रहा है अपराधियों ने दुकान में घुसकर उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।सीसीटीवी में अपराधी गोली मारकर पैसे लूट कर ले जा रहे है साफ दिख रहा है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored