Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

बाढ़ नगर परिषद में मंगलवार से काम पर लौटेंगे दैनिक मजदूर

बाढ़ नगर परिषद के दैनिक मजदूर मंगलवार से दोबारा अपने काम पर लौटेंगे और 31 मार्च तक पूर्व की भांति काम करते रहेंगे। नगर विकास के डिप्टी सेक्रेटरी ने पूर्व के अपने आदेश पर रोक लगा दी है।

4

- sponsored -

- Sponsored -

अनिल कुमार की रिपोर्ट

पटनाः- जिले बाढ़ नगर परिषद के दैनिक मजदूर मंगलवार से दोबारा अपने काम पर लौटेंगे और 31 मार्च तक पूर्व की भांति काम करते रहेंगे। नगर विकास के डिप्टी सेक्रेटरी ने पूर्व के अपने आदेश पर रोक लगा दी है।

- sponsored -

- Sponsored -

बता दें कि नगर विकास नें पूरे बिहार के सभी नगर निकायों में कार्यरत सभी दैनिक मजदूरों की सेवा समाप्त करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद सभी दैनिक मजदूरों के बीच हड़कंप मच गया था।
बाढ़ नगर परिषद क्षेत्र में 3 दिन के अंदर ही कूड़ों का अंबार लग गया। विदित हो की बाढ़ नगर परिषद क्षेत्र में मात्र 13 सफाईकर्मी सरकारी हैं और 56 सफाई कर्मी दैनिक मजदूरी पर काम कर रहे है।

27 वार्ड वाला बाढ़ नगर परिषद की सफाई व्यवस्था इन्हीं दैनिक मजदूरों पर टिकी हुई है। इन लोगों को हटते हीं सफाई व्यवस्था चरमरा गई और शहर नरक में तब्दील होने के कगार पर आ चुका था। लेकिन आज नगर विकास का 31 मार्च तक के लिए स्थगन पत्र ने शहर की सफाई व्यवस्था में जान फूंक दी। कल से सफाई कर्मी अपने काम पर लौट आएंगे।

ये भी पढ़ेंः- नगर विकास ने जारी किया आदेश, 1 मार्च तक नये फैसले पर लगायी रोक

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored