सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्वतंत्रता दिवस को लेकर डीसी एवं एसएसपी ने स्थलों का किया मुआयना

DC and SSP inspected sites on Independence Day

- Sponsored -

रांची : स्वतंत्रता दिवस राजकीय समारोह के आयोजन हेतु डीसी एवं एसएसपी ने दो स्थलों का किया मुआयना. जैप 1 ग्राउंड और बिरसा फुटबॉल स्टेडियम मोरहाबादी का किया गया निरीक्षण. इस वर्ष राजकीय समारोह के आयोजन के लिए इन दो ग्राउंड में से एक का राज्य स्तर पर किया चयन जाएगा.

दोनों मैदानों में बैठने की क्षमता का लिया गया जायजा

मुआयना करने के दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन ने दोनों ही मैदानों में बैठने की क्षमता सहित अतिथियों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते इत्यादि की जानकारी ली। जैप-1 ग्राउंड में मुआयना के दौरान कमांडेंट जैप-1 श्री अनीश गुप्ता ने उपायुक्त को ग्राउंड में उपलब्ध सुविधाओं से अवगत कराया। जैप-1 ग्राउंड का मुआयना करने के पश्चात श्री छवि रंजन ने मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का दौरा किया। जहां उपस्थित जिला खेल पदाधिकारी-सह-जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ प्रभात शंकर एवं अन्य पदाधिकारियों ने उपायुक्त को फुटबॉल स्टेडिम में आवाजाही के रास्ते सहित मैदान में उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

- Sponsored -

दोनों ही मैदान आयोजन के लिए फिट- उपायुक्त

दोनों ही स्थानों का मुआयना करने के पश्चात उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दोनों ही मैदानों से जुड़ी एक रिपोर्ट तैयार कर देने को कहा। उन्होंने कहा दोनों ही मैदान अपनी-अपनी जगह स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन हेतु फिट है। एक रिपोर्ट तैयार कर इसकी एनालिसिस कर राज्य सरकार को आगे के निर्णय के लिए भेज दिया जाएगा।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -