सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डीएम से लेकर सीएम तक लगा चुकी गुहार, पीड़िता को नहीं मिला न्याय

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मुड़लाचक निवासी विनोद विश्वकर्मा की पत्नी गीता देवी ने डीएम से लेकर सीएम तक गुहार लगा चुकी है। लेकिन आज तक किसी ने उन्हें न्याय दिलाने की पहल नहीं की है। पीड़िता गीता देवी ने डीएम को पुनः आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

- Sponsored -

नवादाः- जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मुड़लाचक निवासी विनोद विश्वकर्मा की पत्नी गीता देवी ने डीएम से लेकर सीएम तक गुहार लगा चुकी है। लेकिन आज तक किसी ने उन्हें न्याय दिलाने की पहल नहीं की है। पीड़िता गीता देवी ने डीएम को पुनः आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि कई बार अपने भूमि जो दबंगो द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया है। जिसको लेकर कई बार डीएम, एसपी तथा मुख्यमंत्री की जनता दरवार के अलावा हर शनिवार को थाना में लगने वाले भूमि विवाद से संबंधित जनता दरवार में आवेदन देकर दबंगो के कब्जा से जमीन मुक्त कराने की गुहार लगा चुके है। बावजूद आज तक किसी पदाधिकारी ने जमीन मुक्त कराने की पहल नहीं किया है।

उन्होंने डीएम को दिये गये आवेदन में यह उल्लेख की है कि वारिसलीगंज नगर पंचायत के बलवापर गांव के पास खाता संख्या 304, प्लाॅट संख्या 689 जिसका रकवा 15 डिसमील है, उस जमीन को उसने बलवा पर निवासी मिश्री यादव से वर्ष 2013 में बतौर केबाला से खरीद की है। जिसका दाखिल खारिज भी उसके नाम से तत्कालीन अंचलाधिकारी कर चुके हैं। उसने बताया कि जमीन खरीदने के समय से वर्ष 2019-20 की राजस्व रसीद भी अपने नाम से कटाते आ रही है।

- Sponsored -

बावजूद उस जमीन पर बलवापर गांव के कुछ दबंग जबरन कब्जा कर लिया है। उसने यह भी बताया कि जब उस जमीन पर मैं भवन निर्माण का कार्य शुरू किया तब उन दबंगो ने जबरन काम को रोक दिया। तथा उस जमीन पर जेसीबी मशीन से गढ्ढा खोदकर कब्जा कर रखा है। उसने डीएम को आवेदन देकर दबंगो के कब्जा से जमीन मुक्त कराने की मांग की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored