Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

मानव श्रृंखला के लिये डीएम और एसपी ने रैली को किया रवाना

बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों से मानव श्रृंखला की तैयारी का जायजा लेकर पहुंचे डीएम पंकज दीक्षित और एसपी सत्यवीर सिंह ने नगरपरिषद बिक्रमगंज के सभागार में संयुक्त रूप से बैठक किया। बैठक करने से पहले डीएम, एसपी,उपविकास आयुक्त, एसडीएम, डीएसपी के अलावे अन्य पदाधिकारियों ने मानव श्रृंखला के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान किया।

5

- sponsored -

- Sponsored -

रोहतासः- जिले के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों से मानव श्रृंखला की तैयारी का जायजा लेकर पहुंचे डीएम पंकज दीक्षित और एसपी सत्यवीर सिंह ने नगरपरिषद बिक्रमगंज के सभागार में संयुक्त रूप से बैठक किया। बैठक करने से पहले डीएम, एसपी,उपविकास आयुक्त, एसडीएम, डीएसपी के अलावे अन्य पदाधिकारियों ने मानव श्रृंखला के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान किया।

- Sponsored -

- sponsored -

मौके पर उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं अन्य कर्मियों ने हस्ताक्षर अभियान किए। बैठक को संबोधित करते हुए जिला पदाधिकारी रोहतास पंकज दीक्षित ने कहा कि नारी सहभागिता से मिलती है सफलता जल जीवन हरियाली एवं सामाजिक कुरीतियों के विरुद्ध आगामी 19 जनवरी को बनाए जाने वाले मानव श्रृंखला के समर्थन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील किया ।

उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली से लोगों को स्वस्थ हवा और जल मिलेगी, बच्चों के भविष्य के लिए वातावरण को साफ एवं स्वच्छ रखना अनिवार्य है। पंचायत चुनाव में 50% महिलाओं को आरक्षण देने वाला देश का पहला राज्य है। बिहार राज्य में महिला हर क्षेत्र में अग्रणी है तथा उनके कार्यों से ही हर योजनाओं में शत-प्रतिशत सफलता मिल रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored