Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

डीएम चंद्रशेखर सिंह ने 59 अनुपस्थित कर्मियों का 1 दिन का वेतन किया स्थगित

जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह सोमवार को कार्यालय पहुंचे, जैसे ही उन्होंने विभिन्न शाखाओं से कर्मियों की उपस्थिति पंजी मंगवा कर जांच की, जांच के क्रम में विभिन्न शाखाओं के 59 कर्मी उस समय तक कार्यालय में अनुपस्थित पाए गए।

13

रूपेश कुमार के साथ अभय कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट
मुज़फ्फसरपुरः- जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह सोमवार को कार्यालय पहुंचे, जैसे ही उन्होंने विभिन्न शाखाओं से कर्मियों की उपस्थिति पंजी मंगवा कर जांच की, जांच के क्रम में विभिन्न शाखाओं के 59 कर्मी उस समय तक कार्यालय में अनुपस्थित पाए गए। फलस्वरुप जिलाधिकारी ने सभी उपस्थित कर्मियों का 1 दिन का वेतन स्थगित करते हुए उनसे स्पष्टीकरण पूछने का निर्देश दिया है।

स्पष्टिकरण स्वीकृत होने के बाद ही उनका सम्बंधित दिन का वेतन मिल सकेगा। साथ ही सभी शाखाओं के वरीय पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए सख्त लहजे में हिदायत दी है कि अपने-अपने शाखाओं में कर्मियों की स-समय उपस्थिति सुनिश्चित करें। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि सभी कर्मी एवं पदाधिकारी स-समय कार्यालय आएं और अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारीपूर्वक एवं पारदर्शिता के साथ करें। उन्होंने निर्देश दिया कि बॉयोमेट्रिक सिस्टम शीघ्र स्थापित की जाय। साथ ही कहा कि कार्य मे लापरवाही नही चलेगी।

- Sponsored -

- sponsored -

अनुपस्थित कर्मी जिला नजारत, सामान्य शाखा, पंचायती राज, स्थापना, विकास शाखा, नीलम शाखा, भू अर्जन कार्यालय, भूमि सुधार कार्यालय, जिला कल्याण शाखा, जिला आपूर्ति शाखा, जिला योजना कार्यालय, उत्पाद अधीक्षक के कार्यालय तथा अन्य शाखाओं से संबंधित हैं। सबसे अधिक उत्पाद अधीक्षक के कार्यालय से 08 कर्मी अनुपस्थित पाए गए।

ये भी पढ़ेंः- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकास योजनाओं की हुई समीक्षा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: