सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

करगहर में ‘दहेज का कर्ज’ नाटक का किया गया सफल मंचन

करगहर प्रखंड क्षेत्र के अररूआ पंचायत के गोगहरा गांव में सरस्वती पूजा महोत्सव के अवसर पर शुक्रवार को दहेज का कर्ज नाटक का मंचन किया गया। मंच के उद्घाटन कर्ता अररूआ ग्राम पंचायत के युवा मुखिया राजू सिंह ने फीता काटकर किया।

- Sponsored -

रोहतासः- जिले के करगहर प्रखंड क्षेत्र के अररूआ पंचायत के गोगहरा गांव में सरस्वती पूजा महोत्सव के अवसर पर शुक्रवार को दहेज का कर्ज नाटक का मंचन किया गया। मंच के उद्घाटन कर्ता अररूआ ग्राम पंचायत के युवा मुखिया राजू सिंह ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम करने से बच्चों में मानसिक विकास होता है। इस तरह का कार्यक्रम करने से समाज में समरसता है और एकता बढ़ती है। लोग एक जगह एक समाज में बैठकर कार्यक्रम का आनंद लेते हैं। जहां पर कोई भेदभाव नहीं होता है। सक्सेस क्लासेस के माध्यम से यह कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम में बच्चे बच्चियों के द्वारा एक से बढ़कर एक नृत्य, संवाद एवं नाटक का भरपूर योगदान दिए। मौके पर रंजय पटेल, संतोष पटेल, अजय भगत, उपेंद्र भगत, विनोद भगत, बेचन भगत एवं अन्य लोग उपस्थित हुए। कार्यक्रम में प्रीति कुमारी, रोशनी कुमारी, प्रेम शीला कुमारी, पुष्पांजलि कुमारी, रघुवर कुमार, अहमद अंसारी सहित अन्य बच्चे बच्चियों के द्वारा नाटक का मंचन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुल्तान आलम एवं संचालन अजय कुमार सोनी ने की।

ये भी पढ़ेंः- अमोल पालेकर का मनोरंजक ट्वीट – देंखिये

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored