सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डीएसपी ने गीरब और असहायों के बीच बांटा गर्म कपड़ा

सूबे में लगातार पड़ रही ठंड से गरीब और असहाय लोगों को काफी परेशानियां हो रही है। ऐसे में जिले के डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने शनिवार रात को जरूरतमंदों के बीच रजाई का वितरण किया। मौके पर समाजसेवी संतोष कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य समाजसेवी भी मौजूद रहे।

- sponsored -

मुजफ्फर ईमाम, संवाददाता

जहानाबाद:- सूबे में लगातार पड़ रही ठंड से गरीब और असहाय लोगों को काफी परेशानियां हो रही है। ऐसे में जिले के डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने शनिवार रात को जरूरतमंदों के बीच रजाई का वितरण किया। मौके पर समाजसेवी संतोष कुमार श्रीवास्तव सहित अन्य समाजसेवी भी मौजूद रहे।

रजाई वितरण के दौरान डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि आमतौर पर लोग कंबल वितरण करते हैं, लेकिन हमने इन जरूरतमंदों को रजाई दिया है। जिससे ठंड में ये अपने आप को सुरक्षित रख सकें। ऐसे लोग हैं जिनके पास ठंड से बचाव के लिए कुछ साधन नहीं है। ऐसे में हमारे एक प्रयास से इन गरीबों को बहुत फायदा होगा।

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि जब तक ठंड का असर रहेगा, तब तक वे लोग गरीबों के बीच रजाई वितरण करेंगे। बता दें कि ठंड का सितम झेल रहे शहरवासी अपने-अपने घरों के अंदर दुबकने को मजबूर हैं। जिले के डीएसपी ने पहल की शुरुआत कर घर-घर जाकर गरीबों को रजाई दिया, जिससे गरीब और असहाय लोगों को फायदा मिला है, इससे उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिली।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -