सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डीएसएस के जिलाध्यक्ष ने राजद के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को दी बधाई

राजद के द्वारा जिले में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन को बनाने पर डीएसएस के जिला अध्यक्ष और राजद नेता मनोज यादव ने पार्टी के प्रति हर्ष व्यक्त किया है। जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन को बधाई दी है।

- Sponsored -

राजीब झा की रिपोर्ट

सहरसाः- राजद के द्वारा जिले में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन को बनाने पर डीएसएस के जिला अध्यक्ष और राजद नेता मनोज यादव ने पार्टी के प्रति हर्ष व्यक्त किया है। जिला अध्यक्ष ताहिर हुसैन को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि राजद के समर्पित एवं निष्ठावान कार्यकर्ता पर भरोसा करने के लिए पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं।

मनोज यादव ने बताया कि लगातर तीसरे बार ताहिर जी जिला अध्यक्ष के रूप में चुने गए यह साधारण बात नही है। आगामी विधानसभा की चुनाव अब नए जिला अध्यक्ष ताहिर जी के नेतृत्व में लड़ी जाएगी और राजद अपने सभी सीट जीतेगी। पिछले विधानसभा में तो हम अस्सी लाये मगर नीतीश सरकार ने धोखा दिया लेकिन अबकी बार दो सौ से पार करेगें।

- Sponsored -

ताहिर जी को जिला अध्यक्ष बनने पर राजेश कुमार राहुल , सत्तरकटैया के मनोज यादव , तारणी यादव , पूर्व मुखिया अब्दुल कुदुस , बैजनाथ भगत , पप्पू साह , भीम भारती , सुबोध यादव , श्यामदेव यादव , बहादुर यादव , रमेश यादव , प्रमोद यादव सहित अन्य लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ेंः- LJP की 14 अप्रैल को गांधी मैदान में ‘बिहार फर्स्ट’ रैली

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -