सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

प्रशासनिक उदासीनता के कारण नालियों की पानी गलियों में पसरा

भगवानपुर प्रखंड के रामगढ़ पंचायत का वार्ड नंबर पांच कुंडवा गांव की नाली- गली योजना में बरती गई घोर प्रशासनिक उदासीनता के कारण नालियों की पानी गलियों में ही तैरने लगी है । बता दें कि सात निश्चय योजना अंतर्गत नाली-गली बनाई गई है, परंतु नाली के पानी का कोई स्थाई निकासी का स्थान नहीं बनाया गया है।

- Sponsored -

कैमूर: जिले के भगवानपुर प्रखंड के रामगढ़ पंचायत का वार्ड नंबर पांच कुंडवा गांव की नाली- गली योजना में बरती गई घोर प्रशासनिक उदासीनता के कारण नालियों की पानी गलियों में ही तैरने लगी है । बता दें कि सात निश्चय योजना अंतर्गत नाली-गली बनाई गई है, परंतु नाली के पानी का कोई स्थाई निकासी का स्थान नहीं बनाया गया है। जिस वजह से पानी सड़क पर तैरने लगा है । जिस वजह से आमजन को आने -जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि इसका कोई स्थाई निकासी नहीं है, जबकि यह सड़क मुंडेश्वरी मंदिर से रामगढ़ को जोड़ने वाली अति महत्वाकांक्षी पथ है । इसी सड़क से रामगढ, बाजारडीहावां, मकड़ी खोह पतलोहिया सहित दर्जनों गांव का आने जाने का मुख्य सड़क है । इस उदासीनता से ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है । ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कैमूर डॉ नवल किशोर चौधरी से हस्तक्षेप कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -