सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सिवान में अलाव जलाने के नाम पर धांधली, कर्मचारी ने लगाया आरोप

हसनपुरा प्रखंड के अंचलाधिकारी जहां यह कह रहे हैं कि प्रखंड का तापमान लगातार गिर रहा है तथा तापमान गिरने एवं ठंड बढ़ने के मद्देनजर लगातार अलाव जलाए जा रहे हैं। जिसमें हजारों रुपए सरकार के खर्च हो रहे हैं, एक तरफ अंचलाधिकारी चंद्रमा प्रसाद के द्वारा यह कहा जा रहा है कि लगातार प्रशासन के हजारों- हजारों रुपए खर्च हो रहे हैं और गरीबों में कंबल बांटा जा रहा हैं।

- Sponsored -

सिवानः- जिले के हसनपुरा प्रखंड के अंचलाधिकारी जहां यह कह रहे हैं कि प्रखंड का तापमान लगातार गिर रहा है तथा तापमान गिरने एवं ठंड बढ़ने के मद्देनजर लगातार अलाव जलाए जा रहे हैं। जिसमें हजारों रुपए सरकार के खर्च हो रहे हैं, एक तरफ अंचलाधिकारी चंद्रमा प्रसाद के द्वारा यह कहा जा रहा है कि लगातार प्रशासन के हजारों- हजारों रुपए खर्च हो रहे हैं और गरीबों में कंबल बांटा जा रहा हैं।

वहीं दूसरी तरफ उन्हीं के कार्यालय के कर्मचारी और स्थानीय लोगों के द्वारा यह कहा जा रहा है कि कोई अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है। एक तरफ स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रखंड कार्यालय में भी अलव की व्यवस्था नही की गई है। वहीं उनके कर्मचारी ही कह रहे हैं कि अलाव की कोई व्यवस्था नहीं है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -