Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

दुष्कर्म में विफल होने पर बेरहमी से की भाभी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस के दहशत मे है। वहीं बिहार के सीतामढ़ी में दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर एक हवसी देवर ने अपने ही भाभी की चाकू से गोदकर कर हत्या कर दी है। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की है। बताया जाता है कि हवसी देवर ने महिला के साथ पूर्व में भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया था।

293

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ीः- एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस के दहशत मे है। वहीं बिहार के सीतामढ़ी में दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर एक हवसी देवर ने अपने ही भाभी की चाकू से गोदकर कर हत्या कर दी है। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की है। बताया जाता है कि हवसी देवर ने महिला के साथ पूर्व में भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी डुमरा थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची स्थानीय थाना पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए हवसी देवर शिकंन्दर पासवान को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय मृतिका आरती देवी चापाकल पर स्नान कर रही थी तभी हवसी देवर ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जिसका विरोध करने पर आरोपी शिकन्दर ने आरती पर तबातोर चाकू से हमला कर दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जिसके बाद मृतिका के शव को परीजन के हवाले कर दिया है।

- sponsored -

- Sponsored -

इस बाबत महिला के पति सुरेन्द्र पासवान के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें गिरफ्तार शिकंन्दर पासवान को आरोपित बनाया गया है। प्राथमिकी मे मृतिका के पति ने बताया है कि शिकंन्दर पहले भी आरती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर चुका था। थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले कि जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ेेंः- दो लाख रुपये नगद नहीं दिया तो विवाहिता को गला दबाकर मौत के घाट उतारा 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: