सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सदाकत आश्रम में पूर्व सीएम विन्देश्वरी दुबे की मनाई गई जयंती

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विन्देश्वरी दुबे जी की जयंती बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में मनाई गई। बिहार कांग्रेस प्रभरी शक्ति सिंह गोहिल ,प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सदानंद सिंह ने विंदेश्वरी जी के फोटो पर पुष्प अर्पित किया।

- Sponsored -

रंजीत कुमार, संवाददाता

पटनाः- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विन्देश्वरी दुबे जी की जयंती बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में मनाई गई। बिहार कांग्रेस प्रभरी शक्ति सिंह गोहिल ,प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सदानंद सिंह ने विंदेश्वरी जी के फोटो पर पुष्प अर्पित किया।

बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सीएए को लेकर कहा कि भाजपा एक तरफ इसके समर्थन में कार्यक्रम चला रही है वह एक दिखावा है वोट बैंक की राजनीति है। देश में दूसरे देश से आने वाले हिंदुओं को नागरिकता देने का प्रावधान पहले भी था। कानून में तीन देश पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश का नाम जोड़कर देश की भावना को भड़का कर इस तरह का कानून जो बनाया गया है हम उसका विरोध कर रहे हैं।

- Sponsored -

इन 3 देशों के हिंदू क्या सिर्फ हिंदू है अन्य देशों से आने वाले प्रताड़ित हिंदू क्या हिंदू नहीं है भाजपा सिर्फ अपने वोट बैंक की राजनीति करती है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने नीतीश कुमार द्वारा एनआरसी का विरोध और सीए के मामले पर प्रशांत किशोर के खुले विरोध को लेकर कहा इनको अगर विरोध करना था तो यह राज्यसभा और लोकसभा में अपने सांसदों के माध्यम से करते। इस बिल को पास ना करने में अभी जो यह विरोध कर रहे हैं उस विरोध का कोई मतलब नहीं है यह विरोध देरी से किया जाने वाला विरोध है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored