Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

सरकार बेरोजगारी, महंगाई और निजीकरण जैसे मुद्दों को छुपाने के लिए CAA लाईः कन्हैया

शहर के नगरपालिका मैदान में गुरुवार को सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि संविधान को बचाने की इस लड़ाई में अगर मैं अकेला भी हो जाऊं तो भी इस लड़ाई को जारी रखूंगा। देश के तिरंगे और संविधान पर आज बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है।

6

- sponsored -

- Sponsored -

शंभूनाथ सिंह की रिपोर्ट

कैमूर:- शहर के नगरपालिका मैदान में गुरुवार को सीपीआई (CPI) नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने कहा कि संविधान को बचाने की इस लड़ाई में अगर मैं अकेला भी हो जाऊं तो भी इस लड़ाई को जारी रखूंगा। देश के तिरंगे और संविधान पर आज बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है। मौजूदा सरकार संविधान को दरकिनार करते हुए तरह-तरह के कानून लाकर देश के अस्तित्व के साथ खिलवाड़ कर रही है। हमें एकजुट होकर आवाज बुलंद करना होगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार देश के मूल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है।

सरकार ने देश के दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया और किसानों को भी उनका हक दिलाने की बात कही लेकिन मौजूदा समय में बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, अर्थव्यवस्था आदि मुद्दों पर सरकार कोई भी चर्चा नहीं करती। सिर्फ सीएए, एनपीआर और एनआरसी जैसे कानून लाकर देशवासियों को आपस में लड़ा रही है और मूल मुद्दे से ध्यान भटका रही है। ताकि लोग आपस में उलझे रहे।

- sponsored -

- Sponsored -

कन्हैया कुमार ने कहा कि आज देश जिस दौर से गुजर रहा है उसे दूसरे आपातकाल का दौर कहना गलत नहीं होगा। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था आज बुरे दौर से गुजर रही है लेकिन सरकार इसके लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठा रही है तथा रेलवे का निजीकरण करने की भी सरकार की मंशा है। मूलभूत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका कर आप सभी को सरकार हिंदू मुस्लिम की लड़ाई में फंसाए रखना चाहती है जिससे राजनीतिक दलों के लोग सत्ता का आनंद उठाते रहे।

वहीं जो भी सरकार के विरोध में खड़ा होता है उसे सरकार में बैठे लोग देश विरोधी एवं राष्ट्रद्रोही करार देते हैं। इस दौरान कन्हैया ने लोगों को आगामी 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में संविधान बचाओ की मुहिम को बल देने के लिए आमंत्रित किया। मंच का संचालन माले नेता भी मोरध्वज सिंह ने किया । इस मौके कांग्रेस विधायक शकील अहमद विजय सिंह यादव प्रोफेसर कमला सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः- राजद में बगावत शुरू, नीतीश के साथ जाएंगे लालू के समधी

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -