Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

बिहार में बहार है गुरुजी का शराब का व्यापार है

मोतिहारी में जहां बिहार सरकार एक तरफ शराबबंदी को लेकर शराब कारोबारियों पर नकेल कसते हुए इसे सफल बनाने में लगी है वहीं दूसरी तरफ शराब कारोबारी शराबबंदी को असफल बनाने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसको लेकर संग्रामपुर थाना क्षेत्र में हो रहे हैं शराब बरामदगी को देखा जा रहा है और पुलिस बरामदगी को लेकर सफल भी दिखाई दे रही है।

3

- sponsored -

- Sponsored -

प्रशांत कुमार, संवाददाता

पूर्वी चंपारणः- जिले के मोतिहारी में जहां बिहार सरकार एक तरफ शराबबंदी को लेकर शराब कारोबारियों पर नकेल कसते हुए इसे सफल बनाने में लगी है वहीं दूसरी तरफ शराब कारोबारी शराबबंदी को असफल बनाने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसको लेकर संग्रामपुर थाना क्षेत्र में हो रहे हैं शराब बरामदगी को देखा जा रहा है और पुलिस बरामदगी को लेकर सफल भी दिखाई दे रही है।

- Sponsored -

- sponsored -

संग्राम पुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शत्रुघ्न ठाकुर पिता महंत ठाकुर जो सरकारी स्कूल के शिक्षक हैं। उनके घर के बंद कमरे से शराब बरामद किया गया है। बता दें कि कमरे के बाहर दीवाल पर डॉक्टर का बोर्ड लगाकर पुलिस को दिग्भ्रमित किया जाता है।

घटना तिवारी टोला जनता बाजार की बतायी जा रही है। जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक शिक्षक के घर से अवैध शराब का धंधा हो रहा है। जिसके बाद अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में संग्रामपुर थाना अध्यक्ष महेन्द्र कुमार और अरेराज ओपी थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने कार्रवाई करते देर रात पुलिस ने शिक्षक शत्रुध्न ठाकुर के घर से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। जिसकी कीमत 20 लाख बताई जा रही है। डीएसपी ने बताया कि 170 कार्टून 180 ml, 80 कार्टून 750 ml, 32 pic 750 ml का खुला हुआ और 3300 pic 180 ml का विदेशी शराब जब्त किया गया है। जिसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored