Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, एक किशोरी की मौत के बाद हंगामा

एक ओर जहाँ कोरोना संदिग्धों की खोज को लेकर पूरा देश सजग है। वही बिहार के सीतामढ़ी स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मामला सीतामढ़ी सदर अस्पताल का है। जहाँ बीती रात सर दर्द से पीड़ित एक किशोरी की मौत परिजनों से लेकर स्वास्थ्य विभाग के लिए मिस्ट्री बनी हुई है।

166

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ीः- एक ओर जहाँ कोरोना संदिग्धों की खोज को लेकर पूरा देश सजग है। वही बिहार के सीतामढ़ी स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मामला सीतामढ़ी सदर अस्पताल का है। जहाँ बीती रात सर दर्द से पीड़ित एक किशोरी की मौत परिजनों से लेकर स्वास्थ्य विभाग के लिए मिस्ट्री बनी हुई है। वही किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर अस्पताल में हंगामा भी किया है। हंगामा होता देख इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ विनय कुमार इमरजेंसी छोड़कर फरार हो गये।

मृतक किशोरी की पहचान रीगा रोड के चंडिहा निवासी मो.कमरूद्दीन के पुत्री नरगीस खातुन के रूप में की गयी है। मृतका के परिजन ने बताया कि सर दर्द होने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था। यहां पर डॉक्टर ने इलाज में देरी की। नहीं दूसरे जगह ले जाने के लिए कहा गया। वही जब परिजनों ने मरीज का इलाज करने को लेकर चिकित्सक और कर्मियों पर दवाब बनाया, जहाँ चिकित्सक द्वारा दिये गए सुई के दौरान उसकी मौत हो गयी। परिजन ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया।

- Sponsored -

- sponsored -

वही अस्पतला प्रबंधक शंभु कुमार सिंह ने बताया कि मौत के बाद हंगामा की सूचना पर पहुंचे है। घटना के संबंध में वरीय अधिकारीयो को जानकारी दी गई है। उधर, सूचना पर नगर थाना पुलिस पुंचकर लोगों को शांत कराया। बच्ची की मौत कोरोना वायरस का अटैक था या कोई इत्तफाक ये तो आगे की जाँच में ही पता चल सके गया। फिलहाल बच्ची की मौत मिस्ट्री बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः- दुबई से आये 14 लोगों का चिकित्सकों ने किया जांच, घर में रहने का दिया निर्देश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: