सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पार्क के बाहर हाइवोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने रंगरेलियां मानते पति को बीच सड़क पर की धुनाई

पटनाः- राजधानी पटना के इको पार्क में पति को उसकी पत्नी ने वेलेनटाइन डे के दिन रगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया और उसके बाद बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। आपको बता दें कि आशिक पति अपनी प्रेमिका से वेलेंटाइन डे के दिन इश्क फरमा रहा था तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई और दोनों की सरेआम पिटाई कर दी।

- sponsored -

विवेक रॉय की रिपोर्ट

पटनाः- राजधानी पटना (Patna) के इको पार्क में पति को उसकी पत्नी ने वेलेनटाइन डे के दिन रगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया और उसके बाद बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। आपको बता दें कि आशिक पति अपनी प्रेमिका से वेलेंटाइन डे के दिन इश्क फरमा रहा था तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई और दोनों की सरेआम पिटाई कर दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पत्नी ने पुलिस के सामने ही पति पर कई गंभीर आरोप लगाये। पत्नी का आरोप है कि तीन साल पहले दोनोंं के परिवारवालों की राजी खुशी से बड़े ही धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए, लेकिन शादी के तीन साल बाद पति पर जब प्यार का भूत सवार हुए तब वह सब भूल बैठा है।

- Sponsored -

बता दें कि पत्नी और बच्चों को छोड़ वह प्यार जताने ईको पार्क जा रहा था, इसकी भनक पत्नी को लग गई और वह पार्क पहुंच गई। फिर क्या था जो हुआ वह देखने लायक था। ट्रैफिक पुलिस की सूचना पर जब मौके पर महिला थाने की पुलिस पहुंची तब पति की बोलती ही बन्द हो गई। महिला थाना पुलिस का कहना है कि पत्नी की लिखित शिकायत पर मामले की जांच होगी। पहले दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग कराई जायेगी। अगर दोनों पति-पत्नी आपस मे सुलह कर लेते हैं तो ठीक है, नहीं तो पति के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायसंगत धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ेंः- बाइक के डिक्की से चोरों ने 1 लाख 35 हजार उड़ाये, CCTV में हुई कैद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -