Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

बिक्रमगंज लालाजी की ज्वेलरी दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा किया गया भीषण चोरी

जिले के बिक्रमगंज शहर के मुख्य बाजार में अवस्थित लाला जी की ज्वेलरी दुकान में बीते रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

12

धर्मेंद्र कुमार सिंह की रिपोर्ट

रोहतास:- जिले के बिक्रमगंज शहर के मुख्य बाजार में अवस्थित लाला जी की ज्वेलरी दुकान में बीते रात्रि अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान के अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालाजी के ज्वेलरी दुकान के मालिक शंकर प्रसाद रोज की तरह संध्या में भी अपने दुकान का ताला पूरी सजगता के साथ बंद कर अपने घर गए हुए थे। लेकिन शातिर चोरों के द्वारा बड़े ही आराम से मार्केट के पिछले गेट से, जो गेट खुला रहता है।

उस गेट से मार्केट में प्रवेश कर दुकान में लगे शटर को लोहे की रड से फैला कर ज्वेलरी की दुकान में प्रवेश कर दुकान का सारा ज्वेलरी लेकर भागने में सफल रहे, जबकि उसी मार्केट में दो टेलर्स की दुकान रात भर खुली रही है और वह दोनों टेलर्स की दुकान सुरक्षित है। दुकान के मालिक शंकर प्रसाद के द्वारा करीब 10 लाख रुपए के जेवरात चोरी होने की बाते बतायी गयी है।

- Sponsored -

- sponsored -

चोरी की घटना से गुस्साए शहर के ब्यवसायियो के द्वारा दुकान के सामने आरा – सासाराम मुख्य पथ को 2 घंटे तक जाम कर आवागमन बाधित कर दिया गया। जिससे आरा सासाराम मुख्य पथ पर देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इसकी सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार घटना स्थल पर पहुच मुआयना किया और इसके बाद चोरी की घटना से गुस्साए लोगो को समझा बुझाकर लुटेरों पर उचित कार्रवाई करने का आश्वाशन देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में चोरी की घटना को अंजाम देने वालो को बख्शा नही जाएगा। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार के पहल पर शहरवासियों को जाम से निजात मिला।

ये भी पढ़ेंः- एक पखवारे के अंदर दूसरी बड़ी वारदात, गैस एजेंसी संचालक से 4 लाख की हुई लूट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: