Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

मानव श्रृंखला हुआ सफल, प्रशासन की रही बड़ी भूमिका

रोसड़ा में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर जल-जीवन-हरियाली, शराबबंदी ,नशामुक्ति, बाल विवाह एंव दहेज प्रथा विषयों को लेकर रोसड़ा में 26 किलोमीटर क्षेत्र में मानव श्रृंखला बनायी गयी।

6

- sponsored -

- Sponsored -

राज किशोर, संवाददाता

समस्तीपुरः- जिले के रोसड़ा में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर जल-जीवन-हरियाली, शराबबंदी ,नशामुक्ति, बाल विवाह एंव दहेज प्रथा विषयों को लेकर रोसड़ा में 26 किलोमीटर क्षेत्र में मानव श्रृंखला बनायी गयी। मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए रोसड़ा एसडीओ अमन कुमार सुमन द्वारा पिछले कई दिनों से मुकम्मल तैयारी की जा रही थी। सफलता के लिये दर्जनों जागरूकता रैली और पूर्वाभ्यास कराया गया था।

- Sponsored -

- sponsored -

एसडीओ के नेतृत्व में सबों ने एकजुट होकर मानव श्रृंखला का सफल निर्माण किया गया। मानव श्रृंखला में लोजपा के बिहार प्रदेश महासचिव सत्येंद्र कुमार नायक भी शामिल हुये। वहीं आंगनबाड़ी सेविकाओं के द्वारा बच्चों को पानी पिलाते भी देखा गया। मानव श्रृंखला के दौरान एंबुलेंस की व्यवस्था भी की गई थी। मानव श्रृंखला के बारे में रोसड़ा बीडीओ महताब अंसारी ने कहा कि मानव श्रृंखला 26 किलोमीटर में बनाई गई थी जो सफल रहा।

उन्होंने कहा कि मुखिया एवं व्यवसायियों द्वारा भी बढ़-चढ़कर भाग लिया गया। कुछ लोगों द्वारा पौधा वितरण भी किया गया। मानव श्रृंखला के दौरान पौधे वाले गुरुजी राजेश कुमार सुमन ने पीठ पर पौधा और ऑक्सीजन मॉस्क लगाकर पर्यावरण बचाने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे थे। लोगों से मिलकर पेड़ों और उनसे मिलने वाली ऑक्सीजन के महत्व को समझाते रहे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -