सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जननायक कर्पूरी जयंती के बाद मानव कतार का आयोजन

पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के जयंती पर रालोसपा पार्टी के द्वारा उन्हें माल्यार्पण कर याद किया। उसके बाद इस जयंती के मौके पर मानव कतार का भी आयोजन किया गया। जिसमे महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

- sponsored -

राकेश कुमार, संवाददाता

नालंदाः- जिले में पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के जयंती पर रालोसपा पार्टी के द्वारा उन्हें माल्यार्पण कर याद किया। उसके बाद इस जयंती के मौके पर मानव कतार का भी आयोजन किया गया। जिसमे महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल हुए। मानव कतार पूरे नालंदा जिला के सभी सरकारी स्कूलों के समीप लगाया गया। इस मानव कतार का मुख्य केंद्र आशानगर स्थित पीएल साहू स्कूल रहा जिसके पास रालोसपा जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा एवम महागठबंधन के नेता कल्लू मुखिया,सत्येंद्र बिंद,सत्येंद्र पासवान मौजूद रहे।

इस मानव कतार के मौके पर जिलाध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने कहा शिक्षा की गुणवत्ता बिहार में पूरे देश में सबसे पीछे है। यह मैं नहीं भारत सरकार की नीति आयोग बोल रही है यह सच्चाई भी है कि मीडिया में हमेशा बिहार सरकार शिक्षकों के बारे में हमेशा उनके अशिक्षित होने की बात दिखाई जाती है। जो बिहार के बच्चे के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। बिहार का नालंदा ज्ञान की धरती के नाम से विख्यात है। मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के बाद भी आम लोगों के लिए कोई भी पुस्तकालय नहीं है। जिससे छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी होती है।

- Sponsored -

राजगीर डिग्री कॉलेज में भी प्रोफेसर की बहाली नहीं हुई है ना ही बैठने की व्यवस्था है, सिर्फ खानापूर्ति करके कॉलेज को खोल दिया गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कि मानव श्रृंखला में सरकारी तंत्र और बच्चों को जबरन खड़ा कर दिया जाता है। लेकिन हमारे मानव कतार में महिलाएं, बुजुर्ग और नौजवान खुद मानव कतार में खड़े होकर हमारा साथ दे रहे है। इंग्लिश में शिक्षा और शिक्षा की गुणवत्ता और रोजगार की मांग को बढ़ाने खुद आये हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored