सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पति ने की पत्नी की हत्या, पति और मृतका के ससूर गिरफ्तार

Husband murdered wife, husband and father-in-law arrested

- sponsored -

रांची :  पारिवारिक विवाद में हत्या का मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने पति और मृतका के ससुर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में पति-पत्नी के झगड़े में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

पति-पत्नी के बीच अक्सर होता था झगड़ा

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी नगर में रहने वाले आशीष मेहता ने अपनी पत्नी उपासना देवी की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने पति और मृतका के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसी वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

- Sponsored -

मृतका के शरीर पर नहीं है कोई चोट

इस वारदात की जनकारी पर कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की, जिसके बाद उन्होंने बताया कि यह घरेलू विवाद का मामला है, जिसमें पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे और इसी वजह से पति ने पत्नी की हत्या की है. इसके बाद पति और मृतका के ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल, छानबीन की जा रही है. वहीं, मृतका के शरीर पर चोट के निशान नहीं दिखे हैं. ऐसे में हत्या किस तरह से की गई है इसको लेकर पूछताछ की जा रही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored