सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हिंदपीढ़ी में धांय-धांय, महिला घायल, फंदे से झूलता मिला युवक

In Hindpidhi, a man was injured, a woman injured, a young man was found hanging from the noose

- Sponsored -

रांची :- राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के निजाम नगर में उस वक्त लोग सहम गए जब इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई पड़ी. गोलीबारी में एक महिला घायल हुई जिसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेज दिया गया. लेकिन इससे पहले की लोग मामला समझ पाते,दहाड़ मारते लोगों की आवाज ने सबको हैरान कर दिया. क्योंकि घटना के कुछ देर बाद ही उसी घर में एक युवक का शव झूलता मिला.

हत्या या आत्महत्या की बिंदू पर पुलिस की जांच

दरअसल जिस जगह में गोलीबारी हुई थी वहीं महिला के कमरे में युवक अखलाक अहमद का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. मौके से पुलिस ने  5 गोली का खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया जिनमे चार खोखा पिस्टल का और एक खोखा देसी कट्टा का बरामद किया गया. घटना की जानकारी देते हुए सिटी एसपी सौरव ने बताया की मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है और जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी वैसे ही चीजें स्पष्ट हो पाएगी.एफएसएल की टीम ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

- Sponsored -

अवैध संबंध में युवक की हत्या का संदेह

मृतक अखलाक के परिजनों का आरोप है कि मृतक और घायल महिला का पति बिजनेस पार्टनर था और महिला के साथ अखलाक का पिछले कई वर्षों से अवैध संबंध का भी रहा है लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच संबंध बेहतर नहीं थे. इसलिए बिजनेस पार्टनर ने ही अखलाक अहमद की हत्या कर दी और इस पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या बताने की साजिश कर रहा है.

रिपोर्ट- मुर्शीद

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored