Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

भारत बंद का नवादा में मिला जुला असर, राजद, रालोसपा, हम के कार्यकर्ता बंद में नहीं दिया साथ

आरक्षण, एनआरसी, सीएए और एनपीए के विरोध में भीम आर्मी का भारत बंद का नवादा में मिलाजुला असर रहा। अन्य दिनों की तरह बाजार की सभी दुकाने खुली रही। सड़क पर वाहनों का परिचालन जारी रहा। बंद के दौरान राजद, रालोसपा और हम के एक भी कार्यकर्ता सड़क पर नजर नहीं आए।

7

सुरेश राय के साथ रंजीत की रिपोर्ट

नवादाः- आरक्षण, एनआरसी, सीएए और एनपीए के विरोध में भीम आर्मी का भारत बंद का नवादा में मिलाजुला असर रहा। अन्य दिनों की तरह बाजार की सभी दुकाने खुली रही। सड़क पर वाहनों का परिचालन जारी रहा। बंद के दौरान राजद, रालोसपा और हम के एक भी कार्यकर्ता सड़क पर नजर नहीं आए। इसके बावजूद भीम आर्मी के कार्यकर्ता रविवार की सुबह एनएच- 31 पर सद्भावना चौक पर घंटो सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन ठप कर दिया। जिससे एनएच- 31 पर वाहनों का तांता लग गया।

बंद का नेतृत्व कर रहे भीम आर्मी के चंदन चौधरी और राजबलभ पासवान ने संयुक्त रूप से बताया कि आरक्षण में छेड़-छाड़ किया गया है। एनसीआर,सीएए और एनपीआर जैसे काला कानून लाकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने देश को बाटने का काम कर रहे है। जिसे भीम आर्मी लागू नहीं होने देगी।

- Sponsored -

- sponsored -

वहीं बंद ने शामिल महिलाओं ने कहा कि इस सरकार मे बाल बच्चा वेरोजगार होकर सड़क पर मारे फिर रहा है। सरकार लाल कार्ड छिन लिया, बृद्धा पेंशन छिन लिया और अब हमलोगों का घर छिन रही है।

ये भी पढ़ेंः- पुलिस को चकमा देकर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: