Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

सीएम के नवादा आगमन को लेकर जदयू विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

10

- Sponsored -

- sponsored -

नवादा –  नवादा विधायक जदयू के वरिष्ठ नेता कौशल यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी 18 दिसम्बर को मुख्यमंत्री के नवादा आगमन को सफल बनाने पर चर्चा किया। आयोजित बैठक की अध्यक्षता विधायक तथा संचालन प्रखंड अध्यक्ष मनोज वर्मा ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक श्री यादव ने कहा कि आगमी 18 दिसंबर को विकास पुरूष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का रजौली में आगमन होने जा रहा है।

- Sponsored -

- sponsored -

इस दौरान मुख्यमंत्री हरदिया डैम का निरीक्षण के साथ-साथ कई योजनाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन करेंगे। उन्होंने गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुख्यमंत्री की आगमन को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जदयू के सभी पंचायत अध्यक्ष अपने-अपने पंचायत से अधिक से अधिक लोगों को लेकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचेंगे। उन्होंने 9 पंचायतों से 7 हजार लोगों को जुटाने का काम सभी पंचायत अध्यक्षों को सौपा है।

उन्होंने कहा कि आने-जाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गई है। मौके पर कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष पैक्स अध्यक्ष चंद्रिका यादव, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि गोरेलाल यादव, पूर्व मुखिया पारस जादव, अफरोजा खातून, शिवनंदन यादव, मनोज वर्मा, उमेश यादव तथा नरेश यादव के साथ-साथ प्रखंड के सभी जदयू कार्यकर्ता पैक्स अध्यक्ष पंचायत समिति एवं अन्य लोग मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -