Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

जदयू ने पंचायत अध्यक्ष सम्मेलन का किया आयोजन

एमपी, झारखंड और दिल्ली में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब सबकी निगाहें बिहार विधानसभा पर टिकी हुई है। क्योंकि इस बार बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव बड़ा ही दिलचस्प होने की उम्मीद जताई जा रही है।

4

- sponsored -

- Sponsored -

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- एमपी, झारखंड और दिल्ली में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब सबकी निगाहें बिहार विधानसभा पर टिकी हुई है। क्योंकि इस बार बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव बड़ा ही दिलचस्प होने की उम्मीद जताई जा रही है। जिस तरह से झारखंड और महागठबंधन और दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार बनी है और विपक्ष को करारी हार का सामना करना पड़ा है। उससे कहीं ना कहीं एनडीए गठबंधन ने सबक ली है।

- sponsored -

- Sponsored -

इसी कड़ी में नालंदा विधानसभा क्षेत्र के नूरसराय प्रखंड के डोइया गांव में बूथ सचिव और पंचायत अध्यक्ष का सम्मेलन का आयोजन किया गय। जिसमें बूथ स्तर एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। कार्यक्रम में शिरकत करने आए कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस सम्मेलन के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जा रही है कि कैसे चुनाव में हम लोग ज्यादा से ज्यादा वोट लाए कैसे प्रत्येक बूथों पर हमारा वोट प्रतिशत बढ़े।

इसी को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बनारस प्रसाद के अलावे नूरसराय प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद पूर्व प्रमुख राकेश कुमार, राजू पटेल, संजय कुशवाहा, भोली सिंह, रंजीत कुमार ,जयंत सिंहा, मुन्नी देवी, मीरा कुमारी ,इंजीनियर कुणाल, राजेंद्र प्रसाद, संजय गड़ाय,छोटू कुमार, बबलू कुमार,सन्नी पटेल,कक्कू कुमार समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः- दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को नकारा: संजय सिंह

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -