Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

कन्हैया ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- युवाओं को नहीं मिला रोजगार

केसरिया में बिहार के वामपंथी नेता और पूर्व सांसद पितांबर सिंह की 97वीं जयंती पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने स्व. सिंह के राजनीतिक, सामाजिक और शैक्षणिक योगदानों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि पितांबर सिंह गरीबों के मसीहा थे।

4

- sponsored -

- Sponsored -

पूर्वी चंपारणः- जिले के केसरिया में बिहार के वामपंथी नेता और पूर्व सांसद पितांबर सिंह की 97वीं जयंती पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने स्व. सिंह के राजनीतिक, सामाजिक और शैक्षणिक योगदानों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि पितांबर सिंह गरीबों के मसीहा थे। ताउम्र गरीबों, मजदूरों और छात्र नौजवान के हक के लिए लड़ते रहे। उन्होंने कहा कि नेता वह होता है जो जनता के दुख सुख में जनता के बीच रहता हो। आज के नेता काम पर नहीं धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं।

वहीं केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुये कन्हैया कुमार ने कहा कि हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। पांच वर्ष बीत गये, रोजगार देने की स्थिति न के बराबर है। देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो रही है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, केवल पिछले वर्ष 12 हजार किसानों ने आत्महत्या की है। देश की आजादी में सभी संप्रदाय का सहयोग है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामबाबू कुमार ने उन्हें सामाजिक समरसता, राजनीतिक नेतृत्व का सर्वाधिक योग्य व्यक्ति करार दिया।

- sponsored -

- Sponsored -

इसके पूर्व अंचल मंत्री नेजाम खान के नेतृत्व में रैली निकाली गयी, जो विभिन्न चौक-चौराहों होते हुए पितांबर चौक पहुंच कर पूर्व सांसद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समाप्त हो गयी। अध्यक्षता कामरेड पूर्व नप उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने की। मौके पर सीपीआई जिला मंत्री रामबचन तिवारी, राज कार्यकारणी सदस्य अधिवक्ता शम्भु शरण सिंह, सुबोध कुमार सिंह, भाकपा नेत्री शालिनी मिश्रा, जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष सीताराम यादव, रामायण सिंह, विजय शंकर सिंह, कन्हैया प्रसाद, सुबोध कुमार पाठक, मो पतेहमहद, पूर्व मुखिया हरिशंकर पासवान समेत कई लोगों ने संबोधित किया। एआईएसएफ के जिला संयोजक धनंजय कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों बाइक सवार युवक खजुरिया चौक पर स्वागत किया। छात्र नेता कन्हैया को देखने और सेल्फी लेने के लिए भीड़ उमड़ी थी। कार्यक्रम का संचालन अश्विनी प्रसाद ने किया।

ये भी पढ़ेंः- BJP के दही चूड़ा भोज में शामिल हुये सीएम नीतीश, MLC के आवास पर नेताओं का जुटान

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored