Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

राजधानी पटना में अपहरण का खुलासा, पड़ोसी ने किया था बच्चे का अपहरण

राजधानी में पटना पुलिस की सूझ-बूझ से बचा बच्चे की जान, मोकामा से अपहरण किये गये बच्चे को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने इस कांड का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस कांड में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

4

- sponsored -

- Sponsored -

विवेक रॉय, संवाददाता

- sponsored -

- Sponsored -

पटना:- राजधानी में पटना पुलिस की सूझ-बूझ से बचा बच्चे की जान, मोकामा से अपहरण किये गये बच्चे को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने इस कांड का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस कांड में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने प्रेस वार्ता कर पत्रकरो को संबोधित करते हुये कहा कि बुधवार को मोकामा के घोसवारी थाने में एक बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। अपहरण के बाद परिजनों से दस लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी गयी।

संज्ञान में आने के बाद सिटी एसपी ईस्ट  जीतेन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम बनायी गयी। टीम ने छह घंटे में ही बच्चे को बरामद कर लिया। अपहृत किये गये बच्चे को लक्खीसराय के मकदुमपुर से बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार बच्चे को आरोपी रामनिवास के रिश्तेदार छट्ठु साव के यहां रखा गया था। मामले में पुलिस ने मकान मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे को सुबह तक मार देने की योजना थी। ज्ञात हो कि बच्चे के पिता किसान हैं जबकि दादा गार्ड हैं। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक कट्टा और मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -