सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

Korona impact- झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी क्वॉरेंटाइन में, पुत्र आइसोलेशन में, तबलीगी मरकज के इस कार्यक्रम में हुए थे शामिल

हाजी हुसैन अंसारी का इंकार, कहा वह और उनके पुत्र निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज के प्रोग्राम में शामिल नहीं हुए हैं

- sponsored -

झारखंड की राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी में मंगलवार को कोरोना वायरस की पॉजिटिव मरीज के पाये जाने के बाद बुधवार को दिल्ली के निजामुद्दीन के तबलीगी मरकज में शामिल हुए झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के बेटे को प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया है.

दिल्ली के निजामुद्दीन के तबलीगी मरकज में शामिल हुए झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के बेटे को भी प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया है. मंत्री के बेटे की रिपोर्ट आने तक पिता को भी होम क्वारेंटाइन में भेजा गया. मंत्री हुसैन के बेटे अभी हाल ही में 22 मार्च को दिल्ली के तबलीगी मरकज में शामिल होकर वापस लौटे थे.

झारखंड सरकार को स्पेशल ब्रांच ने तबलीगी मरकज में शामिल होकर सूबे में आने वाले जिन लोगों की लिस्ट सौंपी है, उसमें हाजी हुसैन के बेटे का नाम भी शामिल है. स्पेशल ब्रांच की लिस्ट के आधार पर देवघर पुलिस और प्रशासन ने मंत्री हुसैन के बेटे को आइसोलेशन वार्ड में भेजा है. उनके घर के पास प्रशासन ने लोगों के आनेजाने पर पाबंदी लगा दी है.

- Sponsored -

इसके साथ ही, बेटे की रिपोर्ट आने तक पिता को भी होम क्वारेंटाइन में भेजा गया. मंत्री हुसैन के बेटे अभी हाल ही में दिल्ली के तबलीगी मरकज में शामिल होकर वापस लौटे थे. झारखंड सरकार को स्पेशल ब्रांच ने तबलीगी मरकज में शामिल होकर सूबे में आने वाले जिन लोगों की लिस्ट सौंपी है, उसमें हाजी हुसैन के बेटे का नाम भी शामिल है. स्पेशल ब्रांच की लिस्ट के आधार पर देवघर पुलिस और प्रशासन ने मंत्री हुसैन के बेटे को आइसोलेशन वार्ड में भेजा है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored