सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कैमूर में लग्जरी कार से शराब बरामद, 4 तस्कर भी गिरफ्तार

कुदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसतलवा गांव में सोमवार को स्थानीय पुलिस ने तैतालिस सौ बोतल क्रेजी रोमियो शराब और दो लर्जरी कार के साथ चार धंधेबाज को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। बताया जाता है कि शराब धंधेबाजों के द्वारा उक्त गांव के एक कुआं में और लर्जरी कार में शराब को छुपाकर रखा गया था।

- Sponsored -

मनुं कुमार सिंह, संवाददाता

कैमूर:- जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसतलवा गांव में सोमवार को स्थानीय पुलिस ने तैतालिस सौ बोतल क्रेजी रोमियो शराब और दो लर्जरी कार के साथ चार धंधेबाज को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। बताया जाता है कि शराब धंधेबाजों के द्वारा उक्त गांव के एक कुआं में और लर्जरी कार में शराब को छुपाकर रखा गया था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस कार, शराब समेत मौके से चार लोगों को दबोच लिया। जिससे शराब धंधेबाजों के मंसूबे पर पानी फिर गया।

हालांकि स्थानीय पुलिस की ओर से शराब धंधेबाजों के ऊपर लगाम लगाने की कार्रवाई की जा रही है, फिर लगातार शराब की बिक्री धड़ल्ले से धंधेबाजों द्वारा की रही है। इस संम्बंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि शराब और दो लर्जरी कार के साथ चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस तस्करों से जांच पड़ताल एवं पूछताछ कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored