सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

लोजपा नेताओं ने खूब लूटे मज़े ,रात भर लगे बार बालाओं के ठुमके और उड़ाए गए नोट

- sponsored -

मुंगेर – जमुई सांसद चिराग़ पासवान को लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की ख़ुशी में  मुंगेर जिला के तारापुर के लोजपा नेताओं ने ख़ूब मज़े लूटे ।प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश सिंह के मकान रामाशीष भवन स्थित लोजपा कार्यालय में बने मंच पर रात भर लगे बार बालाओं के ठुमके और उड़ाए गए नोट ।नाच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल। और लोग लोजपा नेताओं के चरित्र पर कर रहे है टिप्पणियाँ ।

दरअसल सोमवार को दिल्ली में चिराग पासवान के ताजपोशी के बाद लोजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जश्न मनाने के लिए सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया था लेकिन रात का परवान चढ़ते ही सांस्कृति कार्यक्रम बार – बलाओ के ठुमको में बदल गया जिसमे लोजपा के चरित्रवान नेताओ ने बार -बलाओ के ऊपर नोटों की गद्दियों उड़ाते हुए डांस का मजा लेते हुए दिखे।

चिराग पासवान के ताजपोशी की सुचना मिलते ही लोजपा कार्यकर्ताओ में ख़ुशी का माहौल बन गया जिसे लेकर लोजपा कार्यालय में पुरे दिन नेताओ व कार्यकर्ताओ ने अबीर गुलाल खेलकर और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओ द्वारा कई प्रकार के सांस्कृतिक  कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश नेता मिथलेश सिंह के साथ कई स्थानीय नेताओ ने कार्यक्रम का मजा लिया और मिठाईया खायी। लेकिन शाम ढलते ही लोजपा के सभी चरित्र वान नेताओ का असली चेहरा सामने आया और सांस्कृति कार्यक्रम बार बलाओ के डांस में बदल गया। जंहा बार बलाओ के अश्लील गानो पे कई नेताओ वीडियो नेता ठुमके लगाते वीडियो में नजर आये

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -