Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

मेरे साथ कांग्रेस पार्टी ने धोखा किया–लवली आनन्द

57,722

- Sponsored -

- sponsored -

शिवहर सीट कांग्रेस पार्टी को नहीं मिलने से कांग्रेस नेत्री पूर्व सांसद लवली आनन्द ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे साथ धोखा किया है! आनन्द मोहन औऱ मुझे कमतर आंकना महागठबंधन को भारी पड़ेगा ! खरीद फरोख्त की वजह से मुझे टिकट नहीं मिला! हम और हमारे समर्थक हतप्रभ और निराश हैं ! समर्थकों में निराशा और आक्रोश को देखते हुए शिवहर से निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी! आगे श्रीमती आनन्द ने कहा कि मेरे साथ जो विश्वासघात किया गया है इसका असर शिवहर के साथ-साथ बिहार के कई संसदीय क्षेत्रों में भी महागठबंधन को खामियाजा भुगतना पड़ेगा! जल्द ही महागठबंधन के खिलाफ बिगुल फुकूँगी !
श्रीमती लवली आनन्द के हवाले से इस बात की जानकरी फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के प्रदेश प्रवक्ता पवन राठौर ने दी!
आगे प्रवक्ता पवन राठौर ने बताया कि 31 मार्च को सहरसा में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द का सम्मेलन आयोजित किया गया है जिसमें भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा और आगामी 2 से 6 अप्रैल के बीच लगातार श्रीमती आनन्द शिवहर संसदीय क्षेत्र में समर्थकों के बीच रायशुमारी कर नामांकन दाखिल करने की घोषणा करेंगी!
आगे प्रवक्ता राठौर ने बताया कि श्रीमती आनन्द से उनके समर्थकों ने भी आग्रह किया है कि वे शिवहर से चुनाव लड़कर शिवहर में “कमल” को मुरझाने और “लालटेन’ को बुझाने का काम करें

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored