सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

25 दिसंबर को मनाई जाएगी संझौली महोत्सव

- Sponsored -

रोहतास :-  बिक्रमगंज के संझौली प्रखंड के स्थापना के पच्चीस वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आगामी 25 दिसम्बर को संझौली महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। प्रखंड प्रमुख मनोज कुमार की अध्यक्षता में संझौली प्रखंड कार्यालय में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया। मौके पर मौजूद उप प्रमुख डा मधु उपाध्याय ने बताया कि संझौली प्रखंड वर्ष 1994 में अपने अस्तित्व में आया था। इस वर्ष इस प्रखंड के स्थापना के 25 वर्ष पूर्ण होने पर रजत जयंती मनाई जाएगी तथा इस मौके पर संझौली महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।

प्रमुख मनोज कुमार ने बताया कि संझौली महोत्सव को यादगार बनाने के लिए स्वच्छता के साथ ही इस प्रखंड से जुड़ी हर महत्वपूर्ण चीजों की एक प्रदर्शनी लगाई जाएगी। कार्यक्रम में संझौली प्रखंड से जुड़े महान हस्तियों को जो राज्य एवं देश में अपनी पहचान स्थापित किए हुए हैं को आमंत्रित किया जाएगा। कार्यक्रम में मैराथन दौड़, महिला फुटबॉल के साथ ही दीपोत्सव एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। प्रमुख ने बताया कि इस कार्यक्रम को विधिवत संपन्न करने के लिए जल्द ही एक बीडीसी की बैठक भी बुलाई जाएगी।

वही  सरपंच उत्तम कुमार ने बताया कि स्वच्छता से जुड़े संझौली की पहचान को इस महोत्सव के माध्यम से पूरे राज्य में स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा। बैठक में सामाजिक कार्यकर्ता श्री भगवान सिंह, प्रमोद टैगोर, मुखिया सुभाष चंद्र प्रमोद पटेल, जय कुमार, कलामुद्दीन अंसारी, अरुण कुमार, गोविंद चौधरी, रघुवीर राम, समीर चंद चौधरी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -