सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मणिकांत झा का नागरिक अभिनंदन

- sponsored -

मैथिली के प्रख्यात गीतकार तथा भारत निर्वाचन आयोग के आइकॉन श्री मणिकांत झा को मुंबई के मिथिला महिला विकास संस्था, कांदिवली द्वारा कवि कोकिल सम्मान से सम्मानित होने के उपलक्ष्य मे आज उनके पैतृक गांव दरभंगा जिला के शुभंकरपुर मे नागरिक अभिनंदन किया गया ।
विद्यापति सेवा संस्थान के महासचिव डा बैद्यनाथ चौधरी बैजू की अध्यक्षता मे आयोजित इस अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए दरभंगा की महापौर श्रीमती बैजंती खेड़िया ने कहा कि मणिकांत जी का सम्मानित होना पूरा दरभंगा के लिए गौरव की बात है । उन्होने कहा कि मणिकांत जी द्वारा लिखे जा रहे मणिश्रृंखला की माला शीघ्र बने मै इसकी कामना करती हूँ ।

- Sponsored -

टटुआर पंचायत के पूर्व मुखिया जीवकांत मिश्र ने कहा कि मणिकांत जी को कवि कोकिल सम्मान से सम्मानित किया जाना हम सबों के लिए हर्ष का विषय है । इस अवसर पर आगत अतिथियों का स्वागत विनोद कुमार झा ने अपने उद्बोधन से किया । बालेंदु झा के संचालन मे चले इस कार्यक्रम का शुभारंभ नीरज कुमार झा के गाए गोसाउनिक गीत से हुआ ।
सम्मान के प्रति आभार प्रकट करते हुए मणिकांत झा ने कहा कि मिथिला महिला विकास संस्था देश की पहली मैथिल महिला संस्था है जो विद्यापति पर्व आयोजित कर इस तरह के सम्मान की परंपरा को शुरू  किया है । उन्होने कहा कि यह सम्मान मेरा नही अपितु शुभंकरपुर का सम्मान है ।
अभिनंदन समारोह को संबोधित करने वालों मे सर्वश्री बासुकिनाथ झा, प्रवीण कुमार झा, चंद्रशेखर झा बूढ़ा भाई , संतोष कुमार झा , मोहन जी झा, शोभाकांत ठाकुर, शिवजी राय, कुशेश्वर झा आदि के नाम प्रमुख हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -