Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

वामदलो की मानव श्रृंखला में कई विरोधी पार्टियां बनी हिस्सा

नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिकता पंजी व राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के खिलाफ शनिवार को आयोजित मानव श्रृंखला में मुस्लिम समुदाय के महिला व पुरूष ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

3

- Sponsored -

- sponsored -

नवादाः- जिले में नागरिकता संशोधन कानून, राष्ट्रीय नागरिकता पंजी व राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के खिलाफ शनिवार को आयोजित मानव श्रृंखला में मुस्लिम समुदाय के महिला व पुरूष ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान प्रशासन द्वारा सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम की गई थी। सुरक्षा का कमान एएसपी अभियान कुमार आलोक तथा सदर एसडीओ अनु कुमार संभाल रखा था। नगर के प्रजातंत्र चैक के पास सीपीआई, सीपीएम और भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने इस काले कानून के खिलाफ एक दूसरे से हाथ जोड़कर मानव श्रृंखला में भाग लिया।

वहीं सद्भावना चैक से लेकर अंसार नगर, रजौली पुरानी बस पड़ाव से लेकर एनएच 31 पर गोंदापुर मोड़ से सद्भावना चैक तक मुस्लिम समुदय के महिला व पुरूष, बच्चे तथा बुढ़े ने एक दूसरे से हाथ जोड़कर मानव श्रृंखला का हिस्सा बना। इसके अलावे कई प्रखंडो में भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मानव श्रृंखला में भाग लिया। मानव श्रृंखला का हिस्सा बने अफसर नवाब तथा जनता फाउंडेंशन के संयोजक सह मीडिया प्रभारी नदीम हयात ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित साह की जोड़ी देश में एनआरसी, सीएए तथा एनपीआर जैसे काला कानून लाकर भारत को आजाद होते हुए भी गुलामी की जंजीर में जकड़ दिया है।

- Sponsored -

- sponsored -

देश में हिटलर की तरह काला कानून बनने लगा है। उन्होंने कहा कि जब तक इस काला कानून को वापस नहीं लिया जाता तब तक देश के मुस्लिम इसका विरोध करते रहेगा। ज्ञात हो कि एनआरसी, सीएए तथा एनपीआर के विरोध में जनता फाउंडेंशन के तत्वाधान में शनिवार को भी पार नवादा के बुंदेलबाग में 14वां दिन अनिश्चितकाली धरना जारी रहा। इस धरना को केन्द्र सरकार के पूर्व मंत्री काॅग्रेसी नेता तारिक अनवर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चैधरी तथा बिहार विधान परिषद के पूर्व कार्यकारी सभापति सलीम परवेज समेत कई दिग्गज नेता सम्बोधित कर चुके है।

मौके पर राजद नेता प्रिंस तमन्ना, भीम आर्मी के चंदन चैधरी, माले नेता भोला राम, सीपीआई के अर्जून सिंह तथा सीपीएम के प्रो नरेश चन्द्र शर्मा के अलावा जनता फाउंडेंशन के जसीम उद्दीन, तारिक बाबा, समीम उर्फ कल्लू कबाड़ी, अलाउद्दीन, एजाज कैसर, मसीहउद्दीन तथा जाहिर अनवर समेत सैकड़ो की संख्या में महिला व पुरूष मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored