सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

12 वर्षीय बच्ची के साथ अधेड़ ने किया ‘RAPE’ !

- Sponsored -

पटना – राजधानी में मासूम और नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी वाले मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. गुरुवार को ही पटना के अगमकुआं से गैंग रेप का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अब नया मामला पटना के कोतवाली थाना इलाके से है. जहां 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ 40 साल के व्यक्ति ने रेप किया है.

पुलिस के शुरूआती जांच में इस मामले की पुष्टि हो गई है. आरोपी डोमन को पुलिस टीम ने गर्दनीबाग से गिरफ्तार भी कर लिया है. दरअसल, यह पूरा मामला बुधवार का है. कोतवाली थाना के तहत जिस एरिया में बच्ची का घर है, वहीं पास में डोमन का भी एक ठिकाना है. वहां पर अपनी दो-तीन गाड़ियों को रखता है. ऐसे वो गर्दनीबाग में किराए पर रहता है.

लड़की के घर उसका आना-जाना भी था. आर्थिक तौर पर परिवार की मदद भी करता था. पुलिस की जांच में जो बात सामने आई, उसके अनुसार पीड़ित बच्ची के मां की तबियत काफी खराब चल रही थी. बुधवार को मां के लिए दवा दिलाने के बहाने डोमन बच्ची को अपने साथ ले गया. साथ में बड़ी बहन भी गई. उन दोनों को सीधे अपने किराए वाले घर ले गया था. वहीं पर एक कमरे में 12 साल की मासूम के साथ उसने जबरन गंदा काम किया. उसका रेप किया.

- Sponsored -

बड़ी बहन इस गंदे करतूत को किसी तरह देख लिया. जब वापस दोनों बहनों को उनके घर छोड़कर डोमन चला गया तो बड़ी बहन ने अपनी मां से पूरी बात बताई. इसके बाद गुरुवार को पीड़ित बच्ची को लेकर उसका परिवार कोतवाली थाना पहुंचा. थोनदार रामशंकर सिंह ने उसी वक्त एफआईआर दर्ज कराई और आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी टीम को लगा दिया. डोमन ने पुलिस की गिरफ्त से बचने की काफी कोशिश की, पर वो बच नहीं सका.

विवेक रॉय

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored