सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मंत्री श्रवण कुमार ने पंचायत सरकार भवन का किया उद्घाटन

बिहार सरकार के द्वारा पंचायत आपके द्वार के सपनों को साकार करने में जुट गई है तभी तो अब प्रखंड के हर पंचायतों में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। इसी कड़ी में नूरसराय प्रखंड के चंडासी पंचायत में एक करोड़ 15 लाख की लागत से बनने वाले पंचायत सरकार भवन का मंत्री श्रवण कुमार ने शिलान्यास किया।

- sponsored -

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- बिहार सरकार के द्वारा पंचायत आपके द्वार के सपनों को साकार करने में जुट गई है तभी तो अब प्रखंड के हर पंचायतों में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। इसी कड़ी में नूरसराय प्रखंड के चंडासी पंचायत में एक करोड़ 15 लाख की लागत से बनने वाले पंचायत सरकार भवन का मंत्री श्रवण कुमार ने शिलान्यास किया। इस दौरान सांसद कौश्लेन्द्र कुमार, एमएलसी रीना यादव हीरा बिंद मुखिया अन्नू कुमारी सिन्हा उपस्थित थे।

इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने दिल्ली चुनाव में आपकी आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत से जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की विधानसभा चुनाव में जिस पार्टी को भी जनता ने समर्थन और जनादेश दिया है मैं उनका स्वागत करता हूं। आने वाले दिनों में जो हमारी कमी और चूक हुई है उसको दूर करने का काम करूंगा। किन कारणों से दिल्ली की जनता ने हमारा तिरस्कार किया है। उन कारणों की समीक्षा करेंगे और आने वाले दिनों में बेहतर परिणाम देने के लिए जनता के साथ मिल बैठकर उनके सवालों का हल करेंगे।

- Sponsored -

वहीं जदयू लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यब तो बहुत ही दुखनीय स्थिति है कि हम जहां पर महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं। वहीं एक बहुत बड़े राजनेता के घर की बहू है जो आजकल रो-रो कर घर से बाहर निकलकर न्याय की गुहार लगा रही है। तो इससे बड़ी दुखद की बात और क्या हो सकती है।हम महिलाओं को मान सम्मान और महिला सशक्त की बात करते हैं। हम किस मुंह से जाएंगे और कहेंगे कि हम आपकी बेटियोंं को बचाने का काम करेंगे। आप हमें वोट दें तो मैने इसलिए कहा कि जिन घर में उनके खुद की बहु बेटी सुरक्षित नही है वहां पर उनलोगों को वोट करना कही से भी उचित नही होगा।

इस मौके पर पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील,बीडीओ नूरसराय, जदयू नेता राजेन्द्र प्रसाद ,राकेश कुमार,बबलू कुमार,जयंत यादव,पप्पू मुखिया,राजकमल,डॉ सुनील दत्त,तियारी मुखिया,राजकुमार प्रसाद,नीरज कुमार,लोजपा प्रवक्ता रामकेश्वर प्रसाद समेत दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

ये भी पढ़ेंः- बीजेपी देश से आरक्षण खत्म करना चाहती हैं – कांग्रेस

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored