सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मंत्री श्रवण कुमार ने पंचायत भवन का किया शिलान्यास

बिहार सरकार के द्वारा पंचायत आपके द्वार के सपनों को साकार करने में जुट गई है तभी तो अब प्रखंड के हर पंचायतों में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। इसी कड़ी में प्रखंड के मुरौरा पंचायत के हवेली गांव में एक करोड़ 15 लाख की लागत से बनने वाले पंचायत सरकार भवन का मंत्री श्रवण कुमार ने शिलान्यास किया।

- Sponsored -

राकेश की रिपोर्ट

नालंदाः- बिहार सरकार के द्वारा पंचायत आपके द्वार के सपनों को साकार करने में जुट गई है तभी तो अब प्रखंड के हर पंचायतों में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य जोर शोर से किया जा रहा है। इसी कड़ी में प्रखंड के मुरौरा पंचायत के हवेली गांव में एक करोड़ 15 लाख की लागत से बनने वाले पंचायत सरकार भवन का मंत्री श्रवण कुमार ने शिलान्यास किया।

इस दौरान राजगीर विधायक रवि ज्योति एमएलसी रीना यादव मुखिया सोनाली सिन्हा मनोज मुखिया त्रिलोक मुखिया उपस्थित थे। इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने कहा एक सरकार दिल्ली में है एक सरकार पटना में है और अब तीसरी सरकार गांव में है। वही पोस्टरबाजी की राजनीति के ऊपर मंत्री श्रवण कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद के द्वारा पोस्टरबाजी करने से क्या होगा जिनको पोस्टर लगाना है पोस्टर लगाते रहे लेकिन जनता सिर्फ विकाश, सुख,शांति उन्नति व भाईचारा चाहती है।

- Sponsored -

आजादी के बाद पहली बार महात्मा गांधी,राम मनोहर लोहिया,जैसे महापुरुष जिस बात को सोचते थे उसको बिहार के सीएम नीतीश कुमार धरातल पर उतारने का काम कर रही है। इस काम को देखकर गांव के लोग कितने खुश हैं यह गांव वालों से पूछिए कि तब पता चलेगा कि पोस्टर पर वोट पड़ता है कि पोस्टर से सरकार चलता है कि काम से सरकार चलता है।इस मौके पर एमएलसी रीना यादव एमएलए रवि ज्योति,सोनाली मुखिया,त्रिलोक मुखिया,मनोज मुखिया,पैक्स अध्यक्ष संतीश कुमार,संजय कुशवाहा,विजय मुखिया,धर्मेंद्र मुखिया,अमोध मुखिया,सत्येंद्र मुखिया उपेंद्र दिलवाला,सकलदीप कुमार,धनंज्जय कुमार,विनोद कुमार,उपस्थित थे।

ये भी पढ़ेंः- आरक्षण खत्म करना चाहती है मोदी सरकार: राहुल गांधी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored