Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

ध्वजारोहण समारोह में पहुंचे मंत्री, विधायक व संत

264

- sponsored -

- Sponsored -

दरभंगा : पचाढ़ी स्थान में आयोजित होने वाले श्रीराम महायज्ञ के ध्वजारोहण कार्यक्रम में राज्य के मंत्री, विधायक और धर्माचार्य एकजुट हुए। वैदिक मंत्रोचारण के बीच ध्वजारोहण कार्यक्रम सम्पन्न करने के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने कहा कि गैर सरकारी आयोजन ही राजकीय महोत्सव का दर्जा प्राप्त करता है। पर लोगों को चाहिए कि इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और यज्ञ को सफल बनावे।

भाजपा विधायक लोगों को आश्वस्त किया कि महायज्ञ को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। सही वक्ताओं ने अपने भाषण में मौनीबाबा का जिक्र किया और कहा कि उनके यहां आने से इस स्थान का उत्थान होगा।

- sponsored -

- Sponsored -

कार्यक्रम का संचालन प्रो. जयशंकर झा ने किया। वहीं जदयू शिक्षक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ. राममोहन झा ने मौनीबाबा के जीवनी पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर महामंडलेश्वर अवध किशोर दास, श्रीकांत दास, ब्रह्मचारी बौआजी महाराज, श्याम दरसजी महाराज, हरेरामजी दास महाराज, राघव बाबा, भगवताचार्य ओम प्रकाश, गोपाल दास, डॉ. सोमेश्वरनाथ झा ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर सुवंश यादव, अरूण झा, अमनाथ झा, कैलाश झा, उज्ज्वल कुमार, राधारमण झा, रामभरोसे, सत्तन झा आदि मौजूद थे। आयोजक का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने के उपलक्ष्य में श्रीराम महायज्ञ का आयोजन 21 जनवरी से किया जायेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored