सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

‘खेलो इंडिया खेलो’ कबड्डी प्रतियोगिता में मोकामा की बेटी का शानदार प्रदर्शन

गुवाहटी में सम्पन्न हुई खेलो इंडिया, खेलो कबड्डी प्रतियोगिता में बिहार टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाली नैन्सी प्रिया का शनिवार को मोकामा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में कबड्डी खिलाड़ियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और प्रबुद्धजनों ने बालिका नैन्सी प्रिया को फूल-माला पहनाकर ऐतिहासिक खैर- मकदम किया।

- Sponsored -

अनिल कुमार, संवाददाता

पटनाः- गुवाहटी में सम्पन्न हुई खेलो इंडिया, खेलो कबड्डी प्रतियोगिता में बिहार टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाली नैन्सी प्रिया का शनिवार को मोकामा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में कबड्डी खिलाड़ियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और प्रबुद्धजनों ने बालिका नैन्सी प्रिया को फूल-माला पहनाकर ऐतिहासिक खैर- मकदम किया।

पटना से मोकामा पहुंचने पर नैन्सी प्रिया को उत्साहित फैंस ने बधाई भी दी और सुनहरे भविष्य की मंगल कामना की। इस प्रतियोगिता में बिहार ने केरल और दिल्ली को पराजित कर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। मोकामा प्रखंड के औंटा ग्राम के सरकारी सेवक धर्मेंद्र सिंह की लाडली नैन्सी प्रिया ने प्रतियोगिता में अपनी खेल-कला से सभी असम वासियों का खूब दिल जीता। मोकामा स्टेशन पर भव्य स्वागत के बाद दरियापुर और औंटा में भी लोगों ने मोकामा की बेटी “नैन्सी प्रिया” का शानदार स्वागत किया। हर तरफ उत्साह का माहौल कायम हो गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -