Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

ऐतिहासिक कैथोलिक चर्च में “मां मरियम महोत्सव” शुरू, देश विदेश से जुटे श्रद्धालु

मोकामा नगर परिषद क्षेत्र अवस्थित ऐतिहासिक कैथोलिक चर्च में "माँ मरियम महोत्सव "काफी धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस प्रसिद्ध महोत्सव में देश-विदेश के हजारों मरियम भक्तों ने शिरकत कर मां मरियम की पूजा-अर्चना की और देश की खुशहाली,तरक्की तथा अमन-चैन की दुआ भी मांगी।

6

- sponsored -

- Sponsored -

अनिल कुमार  की रिपोर्ट

पटनाः- जिला के मोकामा नगर परिषद क्षेत्र अवस्थित ऐतिहासिक कैथोलिक चर्च में “माँ मरियम महोत्सव “काफी धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस प्रसिद्ध महोत्सव में देश-विदेश के हजारों मरियम भक्तों ने शिरकत कर मां मरियम की पूजा-अर्चना की और देश की खुशहाली,तरक्की तथा अमन-चैन की दुआ भी मांगी। इस नौ दिवसीय महोत्सव को लेकर मोकामा में चारों ओर रौनक देखी गयी।हर तरफ ‘मरियम महोत्सव’ की धूम रही।

- sponsored -

- Sponsored -

हज़ारों लोगों ने मां मरियम से चंगाई की मंगल कामना की।’पाप स्वीकार केंद्रों’ पर भक्तों ने अपना अपराध कुबूल कर मां मरियम से नए जीवन जीने का संकल्प भी लिया। इस महोत्सव में ईसाई धर्मावलंबियों ने बड़ी संख्या में शिरकत की।कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मरियम महोत्सव का फरवरी के प्रथम रविवार को हर साल भव्य आयोजन किया जाता है। यह महोत्सव ईसाई समुदाय का सबसे बड़ा मेला माना जाता है। कहा जाता है कि आज के दिन मां मरियम के दर से कोई भी भक्त खाली हाथ नहीं लौटता है। लिहाजा,महोत्सव को लेकर भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ता है।

ये भी पढ़ेंः- मूर्ति विसर्जन में हुई विवाद को लेकर चली गोली, दर्जनों जख्मी

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -